Monday 18 November 2019

Industrial training for cse / cs / it / mca / bca / b.tech / b.sc (cs) in Jharkhand

Name :  Pramod Kumar
Call :  + 91 7209831889
Whatsapp : +91 7050599189

Office time - 10:00 am to 05:00 pm

औद्योगिक प्रशिक्षण विशेष रूप से एक इंजीनियरिंग छात्र के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। इससे छात्र को औद्योगिक प्रदर्शन हासिल करने में मदद मिलती है और वह कॉर्पोरेट जगत के उस परिवेश से भी परिचित होता है, जिसमें वह प्रवेश करना चाहता है। 100% प्लेसमेंट ओरिएंटेड कोर्स के लिए toady रजिस्टर करें और cse / cs / it / mca / bca / b.tech / b.sc (cs) इंजीनियरिंग छात्रों के लिए झारखंड, बिहार में लाइव प्रशिक्षण प्रदान करने पर 20% छूट के अतिरिक्त लाभ प्राप्त करें। विभिन्न तकनीकों पर प्रशिक्षण सत्र जिसके माध्यम से छात्र आगे अभ्यास कर सकते हैं और अपनी रचनात्मक प्रतिभा दिखा सकते हैं और अपने स्वयं के नवीन विचारों का उपयोग कर सकते हैं और अपने कौशल को बढ़ा सकते हैं। हमारे साथ जुड़ें और लेमनवेबटेक परिवार का हिस्सा बनें।


हमें ऑप्ट करने के लिए क्यों।

1     08 वर्ष से अधिक का अनुभव
हम अपने निहित मूल्यों के माध्यम से अपनी दृष्टि की प्राप्ति में विश्वास करते हैं जिन्होंने हमें शुरुआत से ही सही शक्ति प्रदान की है।

2   प्रोएक्टिव टीम।
निक्स टेक्नोलॉजी टीम क्लाइंट की आवश्यकताओं को समझती है और यह हमारे लोगों के समर्पण, उत्साह, दृढ़ प्रतिबद्धता, सकारात्मक दृष्टिकोण है जो उत्कृष्टता की खोज में हमारे प्रयासों को चला रही है।

3  लगातार विकसित हो रहा है
गुणवत्ता नीति के लिए निकस प्रौद्योगिकी प्रतिबद्धता हमारी दृष्टि, गुणवत्ता सेवाओं, तकनीकी विशेषज्ञता और गुणवत्ता आईटी समाधानों को डिजाइन और विकसित करने की दिशा में हमारा आश्वासन दर्शाती है जो तकनीकी वातावरण में परिवर्तन और संवर्द्धन के लिए जल्दी से अनुकूल हो सकते हैं।


No comments:

Post a Comment