Monday 18 November 2019

Industrial Training B.Tech /B.E / MCA, M.Sc. ItI, B.Sc.IT, BCA, PGDCA

कभी बदलती तकनीकों और कार्यप्रणाली के साथ, आज की प्रतियोगिता पहले से बहुत अधिक है। तेजी से मांगों को पूरा करने के लिए औद्योगिक परिदृश्य को निरंतर तकनीकी सुधार की आवश्यकता है। यदि आप एक इंजीनियरिंग छात्र हैं या स्नातक / स्नातकोत्तर स्तर की आईटी डिग्री प्राप्त कर रहे हैं तो आपने "समर ट्रेनिंग" शब्द पहले ही सुना होगा। ये प्रशिक्षण महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह आपके संबंधित क्षेत्रों के बारे में अपनी अवधारणाओं को प्राप्त करने और उन्हें साफ करने का सबसे अच्छा तरीका है।


झारखंड (भारत) की सबसे बड़ी आईटी कंपनी लेमनवेबटेक अपने पार्टनर के माध्यम से 4 और 6 सप्ताह के लिए उच्च गुणवत्ता वाले पाठ्यक्रम प्रदान करती है। समर ट्रेनिंग प्रोग्राम में कुछ पाठ्यक्रम 'सी', पीएचपी, वीएलएसआई, वीएचडीएल और पीसीबी डिज़ाइन, सी लैंग्वेज, कोर जावा, जे 2 ईई - स्प्रिंग फ्रेमवर्क के साथ हाइबरनेट, जे 2 ईई - स्ट्राइबल्स विथ हाइबरनेट फ्रेमवर्क, एंड्रॉइड, एएसपी का उपयोग करके प्रोग्रामिंग तकनीकों का प्रोग्रामिंग कर रहे हैं। NET के साथ C #, एंबेडेड और रोबोटिक्स-बेसिक्स और एडवांस्ड, ARM, लिनक्स एडमिनिस्ट्रेशन विद स्क्रिप्टिंग, इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी, नेटवर्किंग कॉन्सेप्ट विथ सिक्योरिटी।
के लिये -

B.Tech /B.E / MCA, M.Sc. आईटी, B.Sc.IT, BCA, PGDCA
पासआउट छात्र भी आवेदन कर सकते हैं।
6 वें सेमेस्टर वर्ष में छात्र अपने पाठ्यक्रम के अनिवार्य भाग के रूप में औद्योगिक प्रशिक्षण करने के लिए इस कार्यक्रम से गुजर सकते हैं। पेशेवर।

प्रशिक्षण कई स्थानों पर (जनवरी, फरवरी, मार्च) और (मई, जून और जुलाई) के महीनों में आयोजित किया जाता है। यह छात्रों को उनके नामांकन की चिंता का एक आसान और सुविधाजनक विकल्प बनाने के लिए सहायता करता है। हमारा दृष्टिकोण सर्वोत्तम प्रथाओं और विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप प्रक्रियाओं के संयोजन पर आधारित है।

No comments:

Post a Comment