Thursday 23 January 2020

4/6 Weeks Industrial Training in Ranchi

Call : 7209831889, WhtasApp : 7050599189

कंपनियों और व्यावसायिक घरानों की बढ़ती संख्या संकट का सामना कर रही है जब कुशल कार्यबल को काम पर रखने की बात आती है। सभी स्नातक उद्योग के लिए तैयार नहीं हैं, यह कॉर्पोरेट जगत के मानदंड पर ध्यान केंद्रित करके शिक्षाविदों और उद्योग के बीच एक मजबूत पुल बनाने के लिए सर्वोत्कृष्ट बना रहा है; और उद्योग की आवश्यकताओं के साथ मानक शैक्षणिक पाठ्यक्रम को जोड़ना। हमारे 4/6 सप्ताह के औद्योगिक प्रशिक्षण कार्यक्रम पेशेवर दुनिया के लिए छात्रों को उन्नत करने का सही तरीका है।



हम CS / IT, MBA, मैकेनिकल और सिविल इंजीनियरिंग, और इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार जैसे डोमेन से छात्रों को कुछ नाम देने के लिए 4/6 सप्ताह औद्योगिक प्रदान करते हैं। इस तरह के कार्यक्रम आम तौर पर 4/6 सप्ताह के लिए होते हैं जहां हमारे अनुभवी प्रशिक्षक व्यावहारिक ज्ञान प्रदान करते हैं, अपने उद्योग के अनुभव साझा करते हैं, और युवा उम्मीदवारों को उद्योग की चुनौतियों का सामना करने और कॉर्पोरेट वातावरण में आत्मसात करने के लिए तैयार करते हैं। लाइव प्रोजेक्ट-आधारित प्रशिक्षणों के साथ, मल्टीसॉफ्ट के 4/6 सप्ताह के औद्योगिक कार्यक्रम में समग्र जॉब-प्लेसमेंट दर में सुधार करने में मदद मिलती है क्योंकि छात्र अधिक आत्मविश्वास से साक्षात्कार करते हैं, समस्या को सुलझाने के कौशल का प्रदर्शन करते हैं, एक व्यापक दृष्टिकोण विकसित करते हैं और उद्योग का प्रदर्शन हासिल करते हैं। इसलिए, उम्मीदवार जो अवधारणाओं के व्यावहारिक अनुप्रयोग को समझते हैं, उन्हें कॉर्पोरेट द्वारा आसानी से काम पर रखा जाता है।

पाठ्यक्रम Lemonwebtech, CS / CSE / IT / BCA / MCA / B.Tech / M.tech/ B.Sc/ M.sc/ BE / इंजीनियरिंग के लिए अच्छी औद्योगिक प्रशिक्षण कंपनी / 6 माह में सभी क्षेत्रों में औद्योगिक प्रशिक्षण कार्यक्रम; कंप्यूटर विज्ञान, नेटवर्किंग, डेटाबेस, मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रिकल। इसके कुछ प्रशिक्षण कार्यक्रमों में शामिल हैं-

Java
PHP
PMP
Linux
R Programming
Python
SAP
CCNP
.NET
Cloud Computing
Microsoft 365
Big Data Hadoop
Graphic Designing
Digital Marketing
IOT
CCNA
CCNP
MATLAB
VLSI
Embedded System
PLC/SCADA
AutoCAD
CATIA
Revit
Machine Learning
Azure
Ethical Hacking
SAS

No comments:

Post a Comment